Begin typing your search above and press return to search.

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: रायपुर में मोदी की सभा में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी में भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। 2019 के मोदी का यह पहला छत्‍तीसगढ़ दौरा होगा। PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh भाजपा पीएम के इस दौरे को यादगार बनाने की रणनीति पर काम कर रही है। इसके लिए बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: रायपुर में मोदी की सभा में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी में भाजपा
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर भाजपा प्रदेश नेतृत्व के बड़े नेता और जिला भाजपा एक्टिव मोड पर आ चुका है वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा सांसद सुनील सोनी पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होने जा रही प्रधानमंत्री मोदी की विशाल आमसभा के लिए स्थल निरीक्षण किया क्योंकि रायपुर शहर में पीएम मोदी की विशाल आमसभा का आयोजन होने जा रहा है जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है।

ऐसे में रायपुर शहर जिला भाजपा के कंधे पर (PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh) एक बड़ी जिम्मेदारी इस सभा के रूप में आई है जिसको लेकर आज शहर जिला कार्यालय एकात्म परिसर में जिला पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक हुई। जिलाध्यक्ष जयंती भाई पटेल के नेतृत्व में बैठक में प्रधानमंत्री की सभा से संबंधित समस्त विषयों पर चर्चा की गई इतने बड़े जन समुदाय के लिए बहुत सारी व्यवस्थाएं और जिम्मेदार कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज की आवश्यकता है। ऐसे में भाजपा शहर जिला अपने सभी मोर्चा प्रकोष्ठ को जिम्मेदारियां देकर कार्यक्रम की सफलता के लिए गंभीर है।

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से सभा के लिए विस्तृत चर्चा की उन्होंने कहा की इतने बड़े आयोजन से हम सभी के कंधे पर एक बड़ी जिम्मेदारी आई है। सात जुलाई को मोदी जी का आगमन हमारे शहर रायपुर में होने जा रहा है। स्वभाविक बात है अपने प्रधानमंत्री को देखने और सुनने एक बड़ा जन समुदाय रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पर उपस्थित रहेगा। हम सभी की यह जिम्मेदारी बनती है की कार्यक्रम की व्यवस्थाएं पूर्णरूपेण अच्छे से हो सके। कल वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में रायपुर शहर जिला की सुबह 11 बजे जिला कार्यालय एकात्म परिसर में बैठक होगी। इसमें भाजपा सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

जिला कार्यालय एकात्म परिसर में आहूत बैठक में विशेष रूप से महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, सत्यम दुबा ललित जैसिंघ अकबर अली मनीषा चंद्राकर श्यामा चक्रवर्ती गोपी साहू हरीश ठाकुर रमेश मीरघानी अनिल बाघ विक्रम सिंह वंदना राठौर नवीन शर्मा राजीव मिश्रा जितेंद्र गोलछा पुरषोत्तम देवांगन अर्पित सूर्यवंशी अन्य मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी उपस्थित थे।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story